Sad Shayari
  • Latest
  • Popular
  • Video
#विचार  नियति ना होकर भी राहों में मिल जाना 
समझ नही आया तेरा फसाना

©diksha batra

नियति ना होकर भी राहों में मिल जाना समझ नही आया तेरा फसाना ©diksha batra

129 View

#ईश्कशायरी #शायरी #Chahat #SAD  अकेले रोना भी क्या खूब कारीगरी है,

सवाल भी खुद के होते है,

और जवाब भी खुद के !

©khwahish (chahat )ईश्कशायरी
#ज़िन्दगी #Zindagi #Haar  अपनी जिंदगी से तब तक युद्ध लड़ते रहना जब तक तुम उस पर विजय ना पा लो।

©Rk love stories

#Zindagi ki Mai kabhi #Haar mat maano

88 View

Mai tarsti rhi , ankhen barsti rahi.. Par usne mujhe gale se lagaya nahi, badi ummido se usko mai dekhti rahi, par usko taras na aya kabhi,mai toot k samne uske bikharti rahi , par tham k hath usne na uthaya kabhi.. Minnate karti rahi gidgidati rahi, par vo ek pal ko bhi pighla nahi.galatfehmiya itni badti rahi,ki sacchai kahi kho si gayi.. ©Tanchhuyi

#SAD  Mai tarsti rhi , ankhen barsti rahi..
Par usne mujhe gale se lagaya nahi,
badi ummido se usko mai dekhti rahi, par usko taras na aya kabhi,mai toot k samne uske bikharti rahi , par tham k hath usne na uthaya kabhi..
Minnate karti rahi gidgidati rahi, par vo ek pal ko bhi pighla nahi.galatfehmiya itni badti rahi,ki sacchai kahi kho si gayi..

©Tanchhuyi

#SAD

13 Love

"अकेलापन " क्या होता है अकेलापन अकेला हो जाना और अकेले रह जाने में काफ़ी फर्क होता है मेरे खयाल से , जब हम अकेले होते हैं उस समय बस हम अकेले ही रहना चाहते हैं किंतू जब हम अकेले रह जाते हैं तो यह स्थिति अंदर ही अंदर अथाह कष्ट देती है अकेला पन जहां एक सुकून देता है वहीं दूसरी तरह अकेला रह जाना हमे अथाह पीड़ाओं से बांध देता है, उस समय हम अपनी पीड़ाओं को किसी से कह भी नही सकते किसी से अपनी वेदनाएं साझा नही कर सकते , या यूं कहें कि इस स्थिति में किसी से कुछ कहने का मन ही नही करता , क्या वास्तव में अकेलापन हमे मजबूत बनाता है ? धीरे धीरे हमे इस अकेलेपन की आदत सी होने लगती है और एक समय आता है की हमे कुछ महसूस ही नही होता बस दिन गुजरते जाते हैं और राते कटती जाती हैं लोगो की हां में हां मिला देते हैं और हल्का सा मुस्कुरा देते हैं और धीरे धीरे एक ऐसा समय भी आता है की हमारी फीलिंग्स भी खतम हो जाती हैं , किसी को न सुनने का मन करता है न सुनाने का , क्या वास्तव में अकेलापन हमे मजबूत बनाता है? ©पूर्वार्थ

#अकेलापन_भी_बहुत_कुछ_सिखा_जाता_है  "अकेलापन " क्या होता है अकेलापन अकेला हो जाना और अकेले रह जाने में काफ़ी फर्क होता है मेरे खयाल से , जब हम अकेले होते हैं उस समय बस हम अकेले ही रहना चाहते हैं किंतू जब हम अकेले रह जाते हैं तो यह स्थिति अंदर ही अंदर अथाह कष्ट देती है अकेला पन जहां एक सुकून देता है वहीं दूसरी तरह अकेला रह जाना हमे अथाह पीड़ाओं से बांध देता है, उस समय हम अपनी पीड़ाओं को किसी से कह भी नही सकते किसी से अपनी वेदनाएं साझा नही कर सकते , या यूं कहें कि इस स्थिति में किसी से कुछ कहने का मन ही नही करता , क्या वास्तव में अकेलापन हमे मजबूत बनाता है ?

धीरे धीरे हमे इस अकेलेपन की आदत सी होने लगती है और एक समय आता है की हमे कुछ महसूस ही नही होता बस दिन गुजरते जाते हैं और राते कटती जाती हैं लोगो की हां में हां मिला देते हैं और हल्का सा मुस्कुरा देते हैं और धीरे धीरे एक ऐसा समय भी आता है की हमारी फीलिंग्स भी खतम हो जाती हैं , किसी को न सुनने का मन करता है न सुनाने का , क्या वास्तव में अकेलापन हमे मजबूत बनाता है?

©पूर्वार्थ
#शायरी #dhanidahire #Broken #Quote #Heart #Hindi  दर्द सीने में छिपाया हूँ ,लोगों को खुश दिख रहा हूँ..!
क्योंकि अंधेरों से उठकर अभी चलना सीख रहा हूँ.!!
🥀🥀🥀💔💔💔🥀🥀🥀

©Dhani Dahire
Trending Topic