orange string love light मैं जानता हूँ मुहब्बत का | हिंदी Sad

"orange string love light मैं जानता हूँ मुहब्बत का इज़हार मेरे लिए मुश्किल है तो तुम्हारे लिए भी मुझ जैसे शख्स के बारे में ये आसान नहीं है, मगर हाँ ये तो कह सकता हूँ के तुम्हारी ये डीपी या फलाँ तस्वीर बहुत अच्छी है पर कहने से क्या हासिल? के ये बात तो तुम्हारे अनगिनत दोस्तों ने कही होगी हर दफ़ा कहते होंगे, मुझे इतनी आवाज़ों में गुम हो जाना पसंद नहीं, सो खामोश हूँ मेरी खामोशी तुम सुनती हो मेरे लिए यही काफ़ी है ..!!! ©Haider Khan Idrees"

 orange string love light मैं जानता हूँ मुहब्बत का इज़हार मेरे लिए मुश्किल है तो तुम्हारे लिए भी मुझ जैसे शख्स के बारे में ये आसान नहीं है, मगर हाँ ये तो कह सकता हूँ के तुम्हारी ये डीपी या फलाँ तस्वीर बहुत अच्छी है पर कहने से क्या हासिल? के ये बात तो तुम्हारे अनगिनत दोस्तों ने कही होगी हर दफ़ा कहते होंगे, मुझे इतनी आवाज़ों में गुम हो जाना पसंद नहीं, सो खामोश हूँ मेरी खामोशी तुम सुनती हो मेरे लिए यही काफ़ी है ..!!!

©Haider Khan Idrees

orange string love light मैं जानता हूँ मुहब्बत का इज़हार मेरे लिए मुश्किल है तो तुम्हारे लिए भी मुझ जैसे शख्स के बारे में ये आसान नहीं है, मगर हाँ ये तो कह सकता हूँ के तुम्हारी ये डीपी या फलाँ तस्वीर बहुत अच्छी है पर कहने से क्या हासिल? के ये बात तो तुम्हारे अनगिनत दोस्तों ने कही होगी हर दफ़ा कहते होंगे, मुझे इतनी आवाज़ों में गुम हो जाना पसंद नहीं, सो खामोश हूँ मेरी खामोशी तुम सुनती हो मेरे लिए यही काफ़ी है ..!!! ©Haider Khan Idrees

#lovelight #SAD #Hope #Hopeless #Emotional #ishq #urdu #Hindi #ishq_urdu

People who shared love close

More like this

Trending Topic