White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02) शाल्या | हिंदी लव

"White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02) शाल्या जंगल और पेड़ - पौधों की विशेषज्ञ थी इसलिए जब उसे रूहेलगढ के जंगल में होने वाले हादसों की ख़बर मिली तो वह फ़ौरन रूहेलगढ़ जाने का फैसला करती है। बस के चार घंटों के सफ़र के बाद शाल्या रूहेलगढ़ पहुंच जाती है। रूहेलगढ़ आने के बाद वह वन विभाग से सम्पर्क करती है, वन विभाग के एक आला अधिकारी उसे एक फॉरेस्ट क्वाटर रहने के लिए देता है। शाल्या अपने क्वाटर में आती है अपना सामान रखती है और फ्रेश हो कर अपना सामान अलमारी में रखते हुए वह अपने दादू को कॉल करती है। ©Royal Anayel Queen"

 White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02)

शाल्या जंगल और पेड़ - पौधों की विशेषज्ञ थी इसलिए जब उसे रूहेलगढ के जंगल में होने वाले हादसों की ख़बर मिली तो वह फ़ौरन रूहेलगढ़ जाने का फैसला करती है।
बस के चार घंटों के सफ़र के बाद शाल्या रूहेलगढ़ पहुंच जाती है।
रूहेलगढ़ आने के बाद वह वन विभाग से सम्पर्क करती है, वन विभाग के एक आला अधिकारी उसे एक फॉरेस्ट क्वाटर रहने के लिए देता है। 
शाल्या अपने क्वाटर में आती है अपना सामान रखती है और फ्रेश हो कर अपना सामान अलमारी में रखते हुए वह अपने दादू को कॉल करती है।

©Royal Anayel Queen

White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02) शाल्या जंगल और पेड़ - पौधों की विशेषज्ञ थी इसलिए जब उसे रूहेलगढ के जंगल में होने वाले हादसों की ख़बर मिली तो वह फ़ौरन रूहेलगढ़ जाने का फैसला करती है। बस के चार घंटों के सफ़र के बाद शाल्या रूहेलगढ़ पहुंच जाती है। रूहेलगढ़ आने के बाद वह वन विभाग से सम्पर्क करती है, वन विभाग के एक आला अधिकारी उसे एक फॉरेस्ट क्वाटर रहने के लिए देता है। शाल्या अपने क्वाटर में आती है अपना सामान रखती है और फ्रेश हो कर अपना सामान अलमारी में रखते हुए वह अपने दादू को कॉल करती है। ©Royal Anayel Queen

#sad_quotes लव स्टोरी

People who shared love close

More like this

Trending Topic