Girl quotes in Hindi सोशल नेटवरकिंग साइट्स पर, अमे

"Girl quotes in Hindi सोशल नेटवरकिंग साइट्स पर, अमेरिका में हुए "जॉर्ज फ्लॉयड" की मृत्यु पर विवाद के चलते, लोग डिजिटल कलम घिस रहे थे। मैंने भी खुद को समाज का हिस्सा समझते हुए, अपना वॉट्सएप स्टेटस डाला "Beauty lies in the eye of the beholder" और इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई "खूबसूरती का रंग से कोई लेना देना नहीं है"। अलमारी में रखी, मेरी जन्म पत्री के किसी कोने में लिखे वाक्य, "गोरी सुकन्या चाहिए" में गोरी "शब्द" मुझपर ठहाके मारे हस रहा था। @_ℝ𝕖𝕧𝕠𝕝𝕦𝕥𝕚𝕠𝕟𝕒𝕣𝕪_𝕊𝕔𝕣𝕚𝕓𝕓𝕝𝕖𝕣_"

 Girl quotes in Hindi सोशल नेटवरकिंग साइट्स पर, अमेरिका में हुए "जॉर्ज फ्लॉयड" की मृत्यु पर विवाद के चलते, लोग डिजिटल कलम घिस रहे थे। मैंने भी खुद को समाज का हिस्सा समझते हुए, अपना वॉट्सएप स्टेटस डाला "Beauty lies in the eye of the beholder" और इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई "खूबसूरती का रंग से कोई लेना देना नहीं है"। 

अलमारी में रखी, मेरी जन्म पत्री के किसी कोने में लिखे  वाक्य, "गोरी सुकन्या चाहिए" में गोरी "शब्द" मुझपर ठहाके मारे हस रहा था।

@_ℝ𝕖𝕧𝕠𝕝𝕦𝕥𝕚𝕠𝕟𝕒𝕣𝕪_𝕊𝕔𝕣𝕚𝕓𝕓𝕝𝕖𝕣_

Girl quotes in Hindi सोशल नेटवरकिंग साइट्स पर, अमेरिका में हुए "जॉर्ज फ्लॉयड" की मृत्यु पर विवाद के चलते, लोग डिजिटल कलम घिस रहे थे। मैंने भी खुद को समाज का हिस्सा समझते हुए, अपना वॉट्सएप स्टेटस डाला "Beauty lies in the eye of the beholder" और इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई "खूबसूरती का रंग से कोई लेना देना नहीं है"। अलमारी में रखी, मेरी जन्म पत्री के किसी कोने में लिखे वाक्य, "गोरी सुकन्या चाहिए" में गोरी "शब्द" मुझपर ठहाके मारे हस रहा था। @_ℝ𝕖𝕧𝕠𝕝𝕦𝕥𝕚𝕠𝕟𝕒𝕣𝕪_𝕊𝕔𝕣𝕚𝕓𝕓𝕝𝕖𝕣_

#najoto #blacklivesmatter #girl #WomenAbuse

People who shared love close

More like this

Trending Topic