White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02) " राइट | हिंदी लव

"White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02) " राइट दादु ! वरना जंगल में ऐसा कौन - सा जानवर आ गया है जो लोगों को खा जाता है और कोई उसे मार भी नहीं पा रहा है। ओह गॉड ! " शाल्या सिर पर हाथ रख कर कहती है। " हो भी सकता है कि कोई जानवर ही हो या फिर कुछ टेररिस्ट उस जंगल में आ गए हों या फिर ये भी हो सकता है कि कोई एक छोटी - सी घटना को अख़बार वाले बड़ी बता कर दिखा रहे हैं। " शाल्या के दादा समझाते हुए कहते हैं। ©Royal Anayel Queen"

 White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02)

" राइट दादु ! वरना जंगल में ऐसा कौन - सा जानवर आ गया है जो लोगों को खा जाता है और कोई उसे मार भी नहीं पा रहा है। ओह गॉड ! " शाल्या सिर पर हाथ रख कर कहती है।
" हो भी सकता है कि कोई जानवर ही हो या फिर कुछ टेररिस्ट उस जंगल में आ गए हों या फिर ये भी हो सकता है कि कोई एक छोटी - सी घटना को अख़बार वाले बड़ी बता कर दिखा रहे हैं। " शाल्या के दादा समझाते हुए कहते हैं।

©Royal Anayel Queen

White वनराक्षस एक प्रेम कहानी ( भाग - 02) " राइट दादु ! वरना जंगल में ऐसा कौन - सा जानवर आ गया है जो लोगों को खा जाता है और कोई उसे मार भी नहीं पा रहा है। ओह गॉड ! " शाल्या सिर पर हाथ रख कर कहती है। " हो भी सकता है कि कोई जानवर ही हो या फिर कुछ टेररिस्ट उस जंगल में आ गए हों या फिर ये भी हो सकता है कि कोई एक छोटी - सी घटना को अख़बार वाले बड़ी बता कर दिखा रहे हैं। " शाल्या के दादा समझाते हुए कहते हैं। ©Royal Anayel Queen

#International_Day_Of_Peace 'लव स्टोरीज' लव स्टोरी खतरनाक लव स्टोरी शायरी

People who shared love close

More like this

Trending Topic