#RIPPriyankaReddy "अपने किरदार पे डाल के पर्दा इक़

"#RIPPriyankaReddy "अपने किरदार पे डाल के पर्दा इक़बाल हर शख़्स कह रहा है जमाना खराब है।" इन शब्दों पर ध्यान दीजिए तो समाधान भी होगा ज़माना ख़राब जरुर हौता है मगर शिक्षा, संगठन और लगातार संघर्ष से उसे सुधारा (अच्छा ) भी जा सकता है। किसी और का नहीं अपना सहयोग दीजिए, आपका अपना क्या रोल है, ख़ुद से सवाल कीजिए। हमारा प्यारा भारत सुख, शान्ति, समृद्धि और आपसी सहयोग के बजाय फासीवादी ताकतों (FASCISM) फासिस्ट (FASCISTS) आतंकी आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा के शिकंजे में बुरी तरह फंस चुका है, उस नापाक ताक़त को रोकने के लिए मजबूत हाथ और सभी सच्चे भारतीयों का साथ चाहिए। पी एफ आई (Popular Front of India ) के साथ सगठित होना सीखिए और सभी को मिल कर इन फासीवादी ताकतों से मुक्ति पाईए। ©Mohammed Shamoon"

 #RIPPriyankaReddy "अपने किरदार पे डाल के पर्दा इक़बाल
हर शख़्स कह रहा है जमाना खराब है।"
इन शब्दों पर ध्यान दीजिए तो समाधान भी होगा 
ज़माना ख़राब जरुर हौता है मगर शिक्षा, संगठन और लगातार संघर्ष से उसे सुधारा (अच्छा ) भी  जा सकता है।
किसी और का नहीं अपना सहयोग दीजिए, आपका अपना क्या रोल है, ख़ुद से सवाल कीजिए।
हमारा प्यारा भारत सुख, शान्ति, समृद्धि और आपसी सहयोग के बजाय फासीवादी ताकतों (FASCISM) फासिस्ट (FASCISTS) आतंकी आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा के शिकंजे में बुरी तरह फंस चुका है, उस नापाक ताक़त को रोकने के लिए मजबूत हाथ और सभी सच्चे भारतीयों का साथ चाहिए।
पी एफ आई (Popular Front of India ) के साथ सगठित होना सीखिए और सभी को मिल कर
 इन फासीवादी ताकतों से मुक्ति पाईए।

©Mohammed Shamoon

#RIPPriyankaReddy "अपने किरदार पे डाल के पर्दा इक़बाल हर शख़्स कह रहा है जमाना खराब है।" इन शब्दों पर ध्यान दीजिए तो समाधान भी होगा ज़माना ख़राब जरुर हौता है मगर शिक्षा, संगठन और लगातार संघर्ष से उसे सुधारा (अच्छा ) भी जा सकता है। किसी और का नहीं अपना सहयोग दीजिए, आपका अपना क्या रोल है, ख़ुद से सवाल कीजिए। हमारा प्यारा भारत सुख, शान्ति, समृद्धि और आपसी सहयोग के बजाय फासीवादी ताकतों (FASCISM) फासिस्ट (FASCISTS) आतंकी आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा के शिकंजे में बुरी तरह फंस चुका है, उस नापाक ताक़त को रोकने के लिए मजबूत हाथ और सभी सच्चे भारतीयों का साथ चाहिए। पी एफ आई (Popular Front of India ) के साथ सगठित होना सीखिए और सभी को मिल कर इन फासीवादी ताकतों से मुक्ति पाईए। ©Mohammed Shamoon

#RIPPriyankaReddy

People who shared love close

More like this

Trending Topic