#Waqt एक वक्त था हर चीज के लिए वक्त निकाल लेते थ | हिंदी Poetry

"#Waqt एक वक्त था हर चीज के लिए वक्त निकाल लेते थे, एक वक्त है खुद के लिए वक्त कम पड़ गया है। वो वक्त जो कटता नहीं था आने वाले वक्त की बेवक्त बातों के बिना। ये वक्त है जो कटता नहीं है उस वक्त की बेवक्त यादों के बिना। उस वक्त ये गिला था वक्त मिलता नहीं साथ वक्त बिताने का। इस वक्त ये गिला है तूने वक्त नहीं दिया कभी मुझको समझ पाने का। उस वक्त तू कुछ भी बोल देती थी यकीन हो जाता था यूं ही। इस वक्त तुझे वक्त याद नहीं आता मजबूरियों के आगे। आज ये वक्त है तेरा। आज ये वक्त है मेरा। लेकिन उस वक्त वो वक्त हमारा होता था। ©Sanjiv Chauhan"

 #Waqt 

एक वक्त था हर चीज के लिए वक्त निकाल लेते थे,
एक वक्त है खुद के लिए वक्त कम पड़ गया है।

वो वक्त जो कटता नहीं था आने वाले वक्त की बेवक्त बातों के बिना। ये वक्त है जो कटता नहीं है उस वक्त की बेवक्त यादों के बिना।

उस वक्त ये गिला था वक्त मिलता नहीं साथ वक्त बिताने का।
इस वक्त ये गिला है तूने वक्त नहीं दिया कभी मुझको समझ पाने का।

उस वक्त तू कुछ भी बोल देती थी यकीन हो जाता था यूं ही।
इस वक्त तुझे वक्त याद नहीं आता मजबूरियों के आगे।

आज ये वक्त है तेरा।
आज ये वक्त है मेरा।

लेकिन उस वक्त वो वक्त हमारा होता था।

©Sanjiv Chauhan

#Waqt एक वक्त था हर चीज के लिए वक्त निकाल लेते थे, एक वक्त है खुद के लिए वक्त कम पड़ गया है। वो वक्त जो कटता नहीं था आने वाले वक्त की बेवक्त बातों के बिना। ये वक्त है जो कटता नहीं है उस वक्त की बेवक्त यादों के बिना। उस वक्त ये गिला था वक्त मिलता नहीं साथ वक्त बिताने का। इस वक्त ये गिला है तूने वक्त नहीं दिया कभी मुझको समझ पाने का। उस वक्त तू कुछ भी बोल देती थी यकीन हो जाता था यूं ही। इस वक्त तुझे वक्त याद नहीं आता मजबूरियों के आगे। आज ये वक्त है तेरा। आज ये वक्त है मेरा। लेकिन उस वक्त वो वक्त हमारा होता था। ©Sanjiv Chauhan

#Waqt

People who shared love close

More like this

Trending Topic