हम जीत जायेंगे, अगर हम सुसंगठित ( WELL UNITED ) है

"हम जीत जायेंगे, अगर हम सुसंगठित ( WELL UNITED ) हैं सच्चे भारतीयों की तरह हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई और अन्य भाई एक हैं तो हमें तोड़ने की बार बार कोशिशें की जाएंगी लेकिन अगर हम मोर्चाबंदी करेंगे तो केवल "भारतीय और भारत-विरोधी" दो मोर्चों में लामबंद होंगे और भारत "व्यवसायिक राजनीतिक दलों" में कभी भी नहीं बटेंगे, जो तीसरा ख़तरनाक विभाजन या "देशविरोधी मोर्चा" होता है हमें इस से भी सावधान रहना होगा तब कहीं जाकर भारत और भारतवासियों को सुरक्षित, सुख और समृद्धि अच्छी अर्थव्यवस्था वाला विकसित देश बनाने में सफल हो पाएंगे। आओ मिलकर आगे साथ चलें! इस दायरे में थामें एक दूजे का हाथ चलें!! ©Mohammed Shamoon"

 हम जीत जायेंगे, अगर हम सुसंगठित ( WELL UNITED ) हैं
सच्चे भारतीयों की तरह हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई और अन्य भाई एक हैं तो

हमें तोड़ने की बार बार कोशिशें की जाएंगी लेकिन अगर हम मोर्चाबंदी करेंगे तो केवल "भारतीय और भारत-विरोधी" दो मोर्चों में लामबंद होंगे और भारत "व्यवसायिक राजनीतिक दलों" में कभी भी नहीं बटेंगे, जो तीसरा ख़तरनाक विभाजन या "देशविरोधी मोर्चा" होता है हमें इस से भी सावधान रहना होगा तब कहीं जाकर भारत और भारतवासियों को सुरक्षित, सुख और समृद्धि अच्छी अर्थव्यवस्था वाला विकसित देश बनाने में सफल हो पाएंगे।
आओ मिलकर आगे साथ चलें!
इस दायरे में थामें एक दूजे का हाथ चलें!!

©Mohammed Shamoon

हम जीत जायेंगे, अगर हम सुसंगठित ( WELL UNITED ) हैं सच्चे भारतीयों की तरह हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई और अन्य भाई एक हैं तो हमें तोड़ने की बार बार कोशिशें की जाएंगी लेकिन अगर हम मोर्चाबंदी करेंगे तो केवल "भारतीय और भारत-विरोधी" दो मोर्चों में लामबंद होंगे और भारत "व्यवसायिक राजनीतिक दलों" में कभी भी नहीं बटेंगे, जो तीसरा ख़तरनाक विभाजन या "देशविरोधी मोर्चा" होता है हमें इस से भी सावधान रहना होगा तब कहीं जाकर भारत और भारतवासियों को सुरक्षित, सुख और समृद्धि अच्छी अर्थव्यवस्था वाला विकसित देश बनाने में सफल हो पाएंगे। आओ मिलकर आगे साथ चलें! इस दायरे में थामें एक दूजे का हाथ चलें!! ©Mohammed Shamoon

#IndiaFightsCorona

People who shared love close

More like this

Trending Topic