आज अचानक से दोपहर को मेरे दोस्तों का call आ गया..

"आज अचानक से दोपहर को मेरे दोस्तों का call आ गया.. दोस्त: कोरोना बहोत ज्यादा बढ़ रहा है हमारे यहाँ, तुम अपना खयाल रखना और घर से बाहर तो बिलकुल मत निकलना .. में: (emotional होकर) कितना प्यार करते हो सब मुझसे, कितनी फिकर हैं यार तुम लोगों को मेरी ... दोस्त: प्यार बिर कुछ नहीं है तु चल बसी तो तेरे श्राद्ध में पहनने के लिए इन लाॅकडाउन के दिनो में white dress कहाँ से खरीदेंगे ,खर्चे बढाने वाले काम न कर चुपचाप घर में रहना.. ©Prajakta"

 आज अचानक से दोपहर को मेरे दोस्तों का call आ गया..

दोस्त: कोरोना बहोत ज्यादा बढ़ रहा है हमारे यहाँ, तुम अपना खयाल रखना और घर से बाहर तो बिलकुल मत निकलना .. 

में: (emotional होकर) कितना प्यार करते हो सब मुझसे, कितनी फिकर हैं यार तुम लोगों को मेरी ...

दोस्त: प्यार बिर कुछ नहीं है तु चल बसी तो तेरे श्राद्ध में पहनने के लिए इन लाॅकडाउन के दिनो में white dress कहाँ से खरीदेंगे ,खर्चे बढाने वाले काम न कर चुपचाप घर में रहना..

©Prajakta

आज अचानक से दोपहर को मेरे दोस्तों का call आ गया.. दोस्त: कोरोना बहोत ज्यादा बढ़ रहा है हमारे यहाँ, तुम अपना खयाल रखना और घर से बाहर तो बिलकुल मत निकलना .. में: (emotional होकर) कितना प्यार करते हो सब मुझसे, कितनी फिकर हैं यार तुम लोगों को मेरी ... दोस्त: प्यार बिर कुछ नहीं है तु चल बसी तो तेरे श्राद्ध में पहनने के लिए इन लाॅकडाउन के दिनो में white dress कहाँ से खरीदेंगे ,खर्चे बढाने वाले काम न कर चुपचाप घर में रहना.. ©Prajakta

मुझे समझ नहीं आ रहा में रोऊँ या हसू😑ये मेरे साथ घटी हुई सत्य घटना है 🤦‍♀️🤦‍♀️🤦‍♀️🤦‍♀️

#WallTexture

People who shared love close

More like this

Trending Topic