आज थल सेना दिवस पर व मकर संक्रांति पर आपकी मित्र

"आज थल सेना दिवस पर व मकर संक्रांति पर आपकी मित्र डॉक्टर तारा सिंह अंशुल द्वारा अदम्य वीरता के प्रतीक , सेना के जवान वतन प्रहरियों / वीर सैनिकों को अपना बधाई संदेश अपने इस वीडियो के माध्यम से भेजा है.. और देशवासियों को मकर संक्रांति के पर्व पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित किया है... मित्रों कृपया आप भी सुने और अपनी टिप्पणियों से मुझे अनुग्रहित करें। डा0 तारा सिंह अंशुल ©Dr Tara Singh Anshul"

 आज थल सेना दिवस पर व मकर संक्रांति पर 
आपकी मित्र डॉक्टर तारा सिंह अंशुल द्वारा अदम्य वीरता के प्रतीक , सेना के जवान
वतन प्रहरियों / वीर सैनिकों  को अपना बधाई संदेश अपने इस वीडियो के माध्यम से भेजा है.. और देशवासियों को मकर संक्रांति के पर्व पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित किया है... मित्रों कृपया आप भी सुने और अपनी टिप्पणियों से मुझे अनुग्रहित करें।
               डा0 तारा सिंह अंशुल

©Dr Tara Singh Anshul

आज थल सेना दिवस पर व मकर संक्रांति पर आपकी मित्र डॉक्टर तारा सिंह अंशुल द्वारा अदम्य वीरता के प्रतीक , सेना के जवान वतन प्रहरियों / वीर सैनिकों को अपना बधाई संदेश अपने इस वीडियो के माध्यम से भेजा है.. और देशवासियों को मकर संक्रांति के पर्व पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं प्रेषित किया है... मित्रों कृपया आप भी सुने और अपनी टिप्पणियों से मुझे अनुग्रहित करें। डा0 तारा सिंह अंशुल ©Dr Tara Singh Anshul

#HeartBreak

People who shared love close

More like this

Trending Topic