इसीलिए कहता हूँ, महिलाएं/लड़कियां ग्रेट है 💖🙏

अहमद
  • Latest
  • Popular
  • Video

इसीलिए कहता हूँ, महिलाएं/लड़कियां ग्रेट है 💖🙏 अहमदाबाद के प्रतिष्ठित गुर्दा रोग हॉस्पिटल के एक अध्ययन के अनुसार महिलाएं अंग प्रत्यारोपण में पुरुषों से बहुत आगे हैं। लेकिन जब उन्हें अंगों की ज़रूरत होती है तो उस मुकाबले (मात्र 21 प्रतिशत) उन्हें अंग देने के लिए पुरुष नज़र नहीं आते। अंगदान करने में महिलाओं का प्रतिशत 70 और पुरुषों का मात्र 25 है। पुरुषों को अंगदान करने में 90 प्रतिशत उनकी पत्नियां होती हैं। परिजनों को अंगदान करने में लगभग 74.2 प्रतिशत महिलाएं होती हैं । अपनी संतानों को अंगदान करने में 70 प्रतिशत महिलाएं होती हैं जबकि केवल 30 प्रतिशत पिता ऐसा कर पाते हैं। लगभग 75 प्रतिशत दादियां अपने पोता - पोतियों को अंगदान करती हैं और 25 प्रतिशत दादा ऐसा करते हैं । ©Pavan'S

#daughter #RESPECT #Mother #sister  इसीलिए कहता हूँ, महिलाएं/लड़कियां ग्रेट है 💖🙏

अहमदाबाद के प्रतिष्ठित गुर्दा रोग हॉस्पिटल के एक अध्ययन के अनुसार महिलाएं अंग प्रत्यारोपण में पुरुषों से बहुत आगे हैं। लेकिन जब उन्हें अंगों की ज़रूरत होती है तो उस मुकाबले (मात्र 21 प्रतिशत)  उन्हें अंग देने के लिए पुरुष नज़र नहीं आते। अंगदान करने में महिलाओं का प्रतिशत 70 और पुरुषों का मात्र 25 है।

पुरुषों को अंगदान करने में 90 प्रतिशत उनकी पत्नियां होती हैं। परिजनों को अंगदान करने में लगभग 74.2 प्रतिशत महिलाएं होती हैं । अपनी संतानों को अंगदान करने में 70 प्रतिशत महिलाएं होती हैं जबकि केवल 30 प्रतिशत पिता ऐसा कर पाते हैं। लगभग 75 प्रतिशत दादियां अपने पोता - पोतियों को अंगदान करती हैं और 25 प्रतिशत दादा ऐसा करते हैं ।

©Pavan'S
Trending Topic