Social
  • Latest
  • Popular
  • Video

New Terror Tricks made by RSS-RASHTRA Sarwanashi Sangh and BJP People TRAITORS supported by their Govts to target only Muslim Traders in the business of fireworks on the occassion of Diwali this year. Can they stop of cracking fire by themselves or authoties can stop them ? आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा की नयी आतंकी देश भक्ती या आतंक फैलाने का नया तरीक़ा इस दीपावली से शुरू ! पटाख़े और फूलझड़ी के कारोबार में लगे मुस्लिम भारतीयों को निशाना बनाने की मुहिम, क्या अधिकारियों को नज़र नहीं आती? स्वयम क्यो नहीं छोड़ते पटाख़े फूलझड़ी जलाकर वातावरण को प्रदूषित करना ? ©Mohammed Shamoon

#Insaaf_kab_milega  New Terror Tricks made by RSS-RASHTRA Sarwanashi Sangh and BJP People TRAITORS supported by their Govts to target only Muslim Traders in the business of fireworks on the occassion of Diwali this year. Can they stop of cracking fire by themselves or authoties can stop them ?

आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा की नयी आतंकी देश भक्ती या आतंक फैलाने का नया तरीक़ा इस दीपावली से शुरू ! 
पटाख़े और फूलझड़ी के कारोबार में लगे मुस्लिम भारतीयों को निशाना बनाने की मुहिम, क्या अधिकारियों को नज़र नहीं आती? स्वयम क्यो नहीं छोड़ते पटाख़े फूलझड़ी जलाकर वातावरण को प्रदूषित  करना ?

©Mohammed Shamoon

दिल्ली पुलिस का गैरकानूनी खुला पक्षपात (Biased Delhi Police) उत्तर पूर्वी दिल्ली के 2020 प्रायोजित साम्प्रदायिक भयानक दंगों में ! क्या मिलेगा भारतवासियों को इंसाफ और कब तक ? दिल्ली पुलिस को गैर-लोकतांत्रिक, असंवैधानिक, भ्रष्टतम कृत्य के लिए आर एस एस और भाजपा के खुले उकसाने पर मजबूर किया जा रहा है, कोई न्यायालय है, जो इंसाफ करेगा? वर्तमान में तो नहीं नज़र आता, लेकिन जोअलोकिक दृष्टि रखते हैं , उन्हें स्पष्ट नज़र आता है कि इस सांसारिक भारतीय न्याय व्यवस्था के आगे भी एक महान्तम न्यायालय है जो नर्क में सदैव जलते रहने और भयानक सजाओं के लिए इंतजार कर रहा है।

#Insaaf_kab_milega  दिल्ली पुलिस का गैरकानूनी खुला पक्षपात (Biased Delhi Police) उत्तर पूर्वी दिल्ली के 2020 प्रायोजित 



साम्प्रदायिक भयानक दंगों में !
क्या मिलेगा भारतवासियों को इंसाफ और कब तक ?
दिल्ली पुलिस को गैर-लोकतांत्रिक, असंवैधानिक, भ्रष्टतम कृत्य 
के लिए आर एस एस और भाजपा के
खुले उकसाने पर मजबूर किया जा रहा है, कोई न्यायालय है, जो इंसाफ करेगा? वर्तमान में तो नहीं नज़र आता, लेकिन जोअलोकिक दृष्टि रखते हैं , उन्हें स्पष्ट नज़र आता है कि इस सांसारिक भारतीय न्याय व्यवस्था के आगे भी एक महान्तम न्यायालय है जो नर्क में सदैव जलते रहने और भयानक सजाओं के लिए इंतजार कर रहा है।

इंसाफ को तरसता सारा भारत, आख़िर इंसाफ मिलेगा कब ? सभी (भारतवासियों) का ख़ून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी (आर एस एस और भाजपा) के बाप का हिंदोस्तान थोड़ी है ? राहत इंदौरी को भावभीनी श्रद्धांजलि और स्वतंत्रता-दिवस पर एक सवाल ? سبھی کا خون ھے شامل یہاں کی مٹی میں، کسی کے باپ کا ہندوستان تھوڑی ھے ؟ راہت اندوری کا تعزیتی پیغام

#Insaaf_kab_milega  इंसाफ को तरसता सारा भारत, आख़िर इंसाफ मिलेगा कब ?





सभी (भारतवासियों) का ख़ून है शामिल यहां की मिट्टी में,
किसी (आर एस एस और भाजपा) के बाप का हिंदोस्तान थोड़ी है ?
राहत इंदौरी को भावभीनी श्रद्धांजलि
और स्वतंत्रता-दिवस पर एक सवाल ?
سبھی کا خون ھے شامل یہاں کی مٹی میں،
کسی کے باپ کا ہندوستان تھوڑی ھے ؟
راہت اندوری کا تعزیتی پیغام

इंसाफ को तरसता सारा देश- आखिर इंसाफ मिलेगा कब ? दिल्ली साम्प्रदायिक दंगों 2020 में दिल्ली पुलिस, आर एस एस और भाजपा सरकारों एवं सहयोगी राजनीतिक पार्टियों का कुशासन, प्रशासन और देशवासियों को आतंकित करने वाली संगठित घटना क्रम की श्रृंखला देश ही नहीं पूरे विश्व के सामने शीशे की तरह साफ है, स्पष्ट है जिनको छिपाया नहीं जा सकता मगर सत्ता और अपहरण किये गये "अधिकारों के संगठित दुरूपयोग" से निहित स्वार्थों के लिए सत्ता पर काबिज़ टोली पूरी बेशर्मी और ढिटाई द्वारा प्रयोग किया जा रहा है, क्या यह "देशदरोह" का स्पष्ट प्रमाण नहीं है?

#Insaaf_kab_milega  इंसाफ को तरसता सारा देश- आखिर इंसाफ मिलेगा कब ?





दिल्ली साम्प्रदायिक दंगों 2020 में दिल्ली पुलिस, आर एस एस और भाजपा सरकारों एवं सहयोगी राजनीतिक पार्टियों का कुशासन, प्रशासन और देशवासियों को आतंकित करने वाली संगठित घटना क्रम की श्रृंखला देश ही नहीं पूरे विश्व के सामने शीशे की तरह साफ है, स्पष्ट है जिनको छिपाया नहीं जा सकता मगर सत्ता और अपहरण किये गये "अधिकारों के संगठित दुरूपयोग" से निहित स्वार्थों के लिए सत्ता पर काबिज़ टोली पूरी बेशर्मी और ढिटाई द्वारा प्रयोग किया जा रहा है, क्या यह "देशदरोह" का स्पष्ट प्रमाण नहीं है?

इंसाफ को तरस्ता सारा देश, आखिर कब मिलेगा ? हिन्दी में लिखना मेरी मजबूरी नहीं लेकिन भारत के लोगों, खासकर मुसलमानों ने हिन्दी को गुलामी की तरह क़ुबूल कर लिया है? दिल्ली साम्प्रदायिक दंगा सीरीज ! पहली खबर में अपने देखा कि 72 पूर्व आई ए एस, आई पी एस,आई आर एस और आई एफ एस अफसरों ने जुल्म के खिलाफ राष्ट्रपति को खत लिखकर अत्याचारों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई है, ये हिन्दू मुस्लिम नहीं सच्चे इंसाफ पसन्द सभी भारतीय हैं । दूसरी अहम खबर है दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल की ज़िद, किस के इशारे या हिदायत पर? साफ़ है, स्पष्ट है कि गुजरात के कुख्यात भारत के दो गद्दारों को बचाने में सहयोग का उदाहरण, भले ही संविधान के रक्षक को जस्टिस रंजन गोगोई बनना पड़े मगर निष्ठा रहेगी तो आर एस एस और भाजपा के प्रति न कि भारत के संविधान के प्रति। जस्टिस लोया बनने की हिम्मत तो नहीं, ये चारों देश गद्दार नहीं तो क्या सम्मानीय नागरिक भी कहलाएंगे?

#BoneFire  इंसाफ को तरस्ता सारा देश, आखिर कब मिलेगा ?
हिन्दी में लिखना मेरी मजबूरी नहीं लेकिन भारत के लोगों, खासकर मुसलमानों ने हिन्दी को गुलामी की तरह क़ुबूल कर लिया है?
दिल्ली साम्प्रदायिक दंगा सीरीज !
पहली खबर में अपने देखा कि 72 पूर्व आई ए एस, आई पी एस,आई आर एस और आई एफ एस अफसरों ने जुल्म के खिलाफ राष्ट्रपति को खत लिखकर अत्याचारों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई है, ये हिन्दू मुस्लिम नहीं सच्चे इंसाफ पसन्द 
सभी भारतीय हैं ।
दूसरी अहम खबर है दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल की ज़िद, किस के इशारे या हिदायत पर? साफ़ है, स्पष्ट है कि गुजरात के कुख्यात भारत के दो गद्दारों को बचाने में सहयोग का उदाहरण, भले ही संविधान के रक्षक को जस्टिस रंजन गोगोई बनना पड़े मगर निष्ठा रहेगी तो आर एस एस और भाजपा के प्रति न कि भारत के संविधान के प्रति। जस्टिस लोया बनने की हिम्मत तो नहीं, ये चारों देश गद्दार नहीं तो क्या सम्मानीय नागरिक भी कहलाएंगे?

#BoneFire

10 Love

जिस देश के सादालौह इंसान ; वादों पे ही टाले जातें हों, उस देश के हर एक लीडर पर ; सवाल उठाना वाजिब है ; उस देश के हर एक हाकिम को , सूली पे चढ़ाना लाज़िम है । फ़ैज़ अहमद फ़ैज़

#Insaaf_kab_milega  जिस देश के सादालौह इंसान ;
वादों पे ही टाले जातें हों,
उस देश के हर एक लीडर पर ; 
सवाल उठाना वाजिब है ;
उस देश के हर एक हाकिम को ,
सूली पे चढ़ाना लाज़िम है ।
फ़ैज़ अहमद फ़ैज़
Trending Topic