Nojoto Ramleela
  • Latest
  • Popular
  • Video

जय श्री राम ©डॉ सुमन

#NojotoRamleela  जय श्री राम

©डॉ सुमन
#vichitrashayar #motherhood  काजल लगा ले , तू  महंदी लगा ले।
मुमकिन हो उतनी , जल्दी लगा ले।


नटखट वो तेरा ,  छुटायेगा आकर।
माथे पे  झटपट ,  तू  बिंदी लगा ले।

©vikas sharma विचित्र
#ज़िन्दगी #NojotoRamleela  कागज के जहाजों से कागज की कश्तियों तक
जिंदगी का सफर आसान रहा बचपन की मस्तियों तक

©Anil Kumar Baghpat Up

#NojotoRamleela

153 View

#NojotoRamleela #Ayodhya  यहां वहा की बात छोड़ो
श्री राम भक्ति से नाता जोड़ो

©Narendra

राम रामेति रामे रमेंगे सदा , दीप ख़ुशियों के जगमग जलेंगे सदा , हो गई है प्रतीक्षा पूरी आज तो , राम अपने ही घर में बसेंगे सदा। ©Sunil Nagar 'srgm'

#राममंदिर #कविता  राम  रामेति  रामे  रमेंगे  सदा ,
दीप ख़ुशियों के जगमग जलेंगे सदा ,
हो गई है प्रतीक्षा पूरी आज तो ,
राम अपने ही घर में बसेंगे सदा।

©Sunil Nagar 'srgm'

एकदम राममय सी हो गई है वसुधा! घर हों या मन्दिर, बाजार हों या गलियाँ, सभी मानों बस रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिये प्रतीक्षारत हैं। दीवाली के पहले से ही शुरू हुए स्वास्ति मेहुल के मनमोहक गीत "राम आएंगे" अभी भी हर जगह बजाए जा रहे हैं। लोग मिट्टी के दीये खरीद रहे हैं। जाति-धर्म से परे, भौगोलिक सीमाओं से परे मानों पूरी धरती माता रामलला के स्वागत की तैयारियाँ कर रही है। हम और आप सभी भाग्यशाली हैं कि 22 जनवरी 2024 के यह शुभ दिन हमारे जीवन काल में आया है। आइये हम सभी इस दिन को उत्सव की तरह मनाएं और राम के आदर्शों को जीवन का मूलमंत्र बनाएं। अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की अग्रिम शुभकामनाएं🙏 ©रश्मि बरनवाल "कृति"

#विचार #NojotoRamleela #hindi_poetry #Ayodhya #Hindi  एकदम राममय सी हो गई है वसुधा! घर हों या मन्दिर, बाजार हों या गलियाँ, सभी मानों बस रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिये प्रतीक्षारत हैं। दीवाली के पहले से ही शुरू हुए स्वास्ति मेहुल के मनमोहक गीत "राम आएंगे" अभी भी हर जगह बजाए जा रहे हैं। लोग मिट्टी के दीये खरीद रहे हैं। जाति-धर्म से परे, भौगोलिक सीमाओं से परे मानों पूरी धरती माता रामलला के स्वागत की तैयारियाँ कर रही है। हम और आप सभी भाग्यशाली हैं कि 22 जनवरी 2024 के यह शुभ दिन हमारे जीवन काल में आया है। आइये हम सभी इस दिन को उत्सव की तरह मनाएं और राम के आदर्शों को जीवन का मूलमंत्र बनाएं।
अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की अग्रिम शुभकामनाएं🙏

©रश्मि बरनवाल "कृति"
Trending Topic